I have been in political life since ...

मैं 1990 से राजनीति की शुरुआत से राजनीतिक जीवन में हूँ। उस समय नए पत्रों का जमाना था! भारतीय में 2005 से लगभग समाचार लेख ऑनलाइन हो गए! तब मैं न्यूज रिपोर्ट्स और न्यूज से दूर रहा। तभी कुछ खबरों में मेरा नाम आया। लेकिन फिर भी मैं समाचार माध्यमों से दूर रहा, मैं अपना सामाजिक और राजनीतिक कार्य करता रहा और भगवान की कृपा से सामाजिक कार्यों को लोगों के बीच पसंद किया और फरवरी 2005 में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से शिकारपुर विधान सभा (बिहार) का चुनाव जीता। और पहली बार विधायक बने। बनाया | और जिस पार्टी से चुनाव जीता वो पहली बार बिहार में चुनाव जीता ! परिसीमन के बाद (वर्ष 2010) फिर मैंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से रामनगर विधानसभा का चुनाव लड़ा और 20,095 वोट प्राप्त किए! लेकिन मैं चुनाव हार गया! फिर मैंने पार्टी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के लिए काम किया और सामाजिक कार्य करता रहा और फिर मैंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से 2015 का विधानसभा चुनाव लड़ा और मुझे 9488 वोट मिले और फिर मैं चुनाव हार गया। मैं लगातार अपना सामाजिक कार्य करता रहा और फिर मैंने 2020 में भारतीय पंचायत पार्टी से चुनाव लड़ा और मुझे 26063 वोट मिले तो मैं चुनाव हार गया! और मुझे 2025 का बिहार विधान सभा चुनाव लड़ना है, जिसे देखते हुए मैंने 2020 में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की! तब तक COVID-19 का समय आया, सब लोग अपने घरों में थे और सोशल मीडिया लोगों के लिए अपनी बात रखने का एक अच्छा माध्यम बन गया, तब से सोशल मीडिया भी मेरे लिए दिलचस्प हो गया है और मैं काफी सक्रिय हूं!

Comments

Popular posts from this blog

Play and learn english class 6👶

THE FOOL' S STAFF